उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने महर्षि वाल्मीकि जयंती के कार्यक्रम में की शिरकत

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित होने वाले अनेक धार्मिंक कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं एवं भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं। इसके साथ ही वे महर्षि वाल्मीकि जी की शोभायात्रा में भी प्रतिभाग करने जा रही हैं।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे शरद पूर्णिमा एवं वाल्मीकि जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं। जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के पश्चिमी अंबर तालाब में आयोजित महर्षि वाल्मीकि की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत की।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें महर्षि वाल्मीकि जयंती के कार्यक्रम में शामिल होकर बेहद प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक नवयुग संगठन के युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनका आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस धार्मिक आयोजन में आमंत्रित करने के लिए वाल्मीकि समाज के सभी लोगों का हार्दिक धन्यवाद।

उन्होंने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की जनता समेत सभी देशवासियों को आदिकवि महर्षि वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें वाल्मीकि समाज समेत समस्त हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों हरिद्वार क्षेत्र में हुए बेलड़ा प्रकरण में वे वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ खड़ी रहीं, जिस वजह से वाल्मीकि समाज के लोग उन पर भरोसा जता रहे हैं एवं उन्हें प्यार, सम्मान व समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने वाल्मीकि समाज के लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वाल्मीकि समाज के लोगों ने जो भरोसा उन पर जताया है, वे उस विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगी।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित होने वाले अनेक धार्मिंक कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं एवं भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं। इसके साथ ही वे महर्षि वाल्मीकि जी की शोभायात्रा में भी प्रतिभाग करने जा रही हैं। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि हम सभी को धार्मिंक आयोजनों में बढ़चढ़कर शामिल होना चाहिए एवं धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजकों को सहयोग प्रदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये वाकई बेहद खुशी की बात है कि हमारे युवा आज धार्मिक कार्यक्रमों में रूचि ले रहे हैं और आगे आकर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं, साथ ही हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाने का महान कार्य कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button