उत्तराखण्ड

श्री रामलीला के आयोजन में शामिल हुईं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे हरिद्वार क्षेत्र के न्यू भारत कॉलोनी में श्री रामलीला के आयोजन में शामिल हुईं।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होकर बेहद प्रसन्नता हो रही है। इस धार्मिक कार्यक्रम में आमंत्रित व सम्मानित करने के लिए उन्होंने देवभूमि रामलीला कमेटी का हार्दिक आभार जताया और उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वे देवभूमि की बेटी हैं, ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें धार्मिक कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जा रहा है और उन्हें इन धार्मिक आयोजनों में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र की समस्त रामलीला कमेटियों को श्री रामलीला के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने श्री रामलीला कमेटियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि वाकई ये बडे़ ही गर्व की बात है कि बीते कईं दशकों से रामलीला कमेटियां इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए हमारी संस्कृति को बचाये रखने का कार्य कर रही हैं, इस कार्य के लिए इन कमेटियों की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम ही है।

गौरतलब है कि जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे हरिद्वार क्षेत्र में लगातार धार्मिक आयोजनों में प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक एवं जनहित से जुड़े कार्यों में भी पूर्ण रूप से शामिल होकर अपना योगदान दे रही हैं। इसके साथ ही वे हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रही हैं व उनके निवारण के प्रयास भी कर रही हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे के द्वारा लगातार धार्मिक व सामाजिक कार्यों में प्रतिभाग करने से विरोधी दलों के नेताओं की चिंता भी बढ़ गई है। हरिद्वार क्षेत्र में सभी जाति व धर्म के लोगों का भरपूर प्यार, समर्थन व आशीर्वाद भावना पांडे को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। क्षेत्रवासी जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे पर भरोसा जता रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं जनता का साथ पाकर भावना पांडे के इरादे और भी अधिक मजबूत हुए हैं। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर जेसीपी का परचम लहरायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button