उत्तराखण्ड

हजरत बाबा कादर अली शाह के सालाना उर्स मुबारक कार्यक्रम में शामिल हुईं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र के ज्वालापुर में आयोजित हजरत बाबा कादर अली शाह रह, अलैह के सालाना उर्स मुबारक के कार्यक्रम में शिरकत की। इस कार्यक्रम का आयोजन बाबा कादर अली शाह कमेटी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि हजरत बाबा कादर अली शाह के सालाना उर्स मुबारक के कार्यक्रम में आकर उन्हें काफी खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि वे अक्सर मुस्लिम समुदाय के धार्मिक आयोजनों में शिरकत करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन उन्हें मिल रहा है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे सभी धर्मों में विश्वास रखती हैं और सभी धार्मिक स्थलों पर जाकर उस शक्ति के आगे शीश झुकाती हैं जो इस पूरी दुनिया को चला रही है। उन्होंने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि लोग उन्हें धार्मिक आयोजनों में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं और उन्हें धार्मिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

हजरत बाबा कादर अली शाह के सालाना उर्स मुबारक के कार्यक्रम में पहुंची वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कार्यक्रम के आयोजक बाबा कादर अली शाह कमेटी के पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार जताया साथ ही क्षेत्र के समस्त मुस्लिम भाइयों को धन्यवाद कहा। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय का पूर्ण समर्थन उन्हें प्राप्त होगा।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे देवभूमि की बेटी हैं और उनके लिए सभी एक समान है, उनके दिल में किसी के लिए भी कोई भेदभाव नहीं है। उन्होंने कहा कि वे धर्म की राजनीति नहीं करती, वे सिर्फ विकास और आम जनता से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों की ही बात करती हैं। वे आम जनता की आवाज बनकर ही चुनाव मैदान में उतरी हैं। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में हरिद्वार क्षेत्र की जागरूक जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button