उत्तराखण्ड

भावना पांडे के चुनावी अखाड़े में कदम रखने से दिग्गजों के छूटे पसीने

हरिद्वार। उत्तराखंड की शेरनी भावना पांडे की दहाड़ से हरिद्वार लोकसभा सीट पर सियासी माहौल गरमा गया है। उनके चुनावी अखाड़े में कदम रखने से दिग्गजों के पसीने छूटने लगे हैं। आलम ये है कि विरोधी नेता अब उनके बढ़ते कदमों को रोकने के लिए तरह-तरह की साजिशों के जाल बुनते दिखाई दे रहे हैं।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे का कहना है कि ‘वे उत्तराखंड की शेरनी हैं, अगर शेरनी की मूछों को छेड़ोगे तो अंजाम बुरा ही होगा।’ वहीं भावना पांडे की दहाड़ से थर-थर कांप रहे विरोधी नेताओं की बौखलाहट अब खुलकर सामने आने लगी है। हरिद्वार क्षेत्र में जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता देख उनकी विरोधी बुरी तरह से भयभीत हैं और उन्हें रोकने के लिए रोजाना तरह-तरह के हथकंडे आजमा रहे हैं, जिसके चलते विरोधियों द्वारा उनके पोस्टर्स व बैनर्स को भी जबरन उतरवाया जा रहा है।

वहीं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे का कहना है कि विरोधी चाहे जितनी भी कोशिशें कर लें, उन्हें मंजिल तक पहुंचने से रोक नहीं पायेंगे। वे लोगों के दिलों में बसी हैं, विरोधी उनके पोस्टर-बैनर तो उतार सकते हैं लेकिन जनता के दिलों से कैसे निकाल पायेंगे ।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से विरोधियों द्वारा हरिद्वार क्षेत्र में जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे की छवि को प्रभावित करने के प्रयास किये जा रहे हैं। विरेधी नेता षड़यंत्र रचकर लगातार उनके विरूद्ध हमले बोल रहे हैं। वहीं वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे पूरी ईमानदारी के साथ क्षेत्र की जनता की सेवा में जुटी हुई हैं। क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद भी उन्हें मिलता दिखाई दे रहा है। उनके विरोधी बस यही बात हजम नहीं कर पा रहे हैं, उन्हें अपने पैरों से सियासी जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है।

जेसीपी की उम्मीदवार भावना पांडे का कहना है कि वे आम जनता की आवाज बनकर लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी हैं और इस बार हरिद्वार सीट पर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जागरूक जनता सबकुछ साफ तौर पर देख व समझ रही हैं। इस बार मतदाता मतलबी दलों व लालची नेताओं के झूठे झांसों में नहीं आने वाले, वे उसे ही वोट करेंगे जो उनका हित चाहेगा। जनता इस बार जेसीपी पर ही भरोसा जता रही है और जनता के आशीर्वाद से वे हरिद्वार लोकसभा सीट पर भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button