उत्तराखण्ड

सांसद बनीं तो हरिद्वार क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगी : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने इरादे स्पष्ट करते हुए कहा कि यदि वे हरिद्वार लोकसभा सीट से क्षेत्र की सांसद बनीं तो इस क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। वे क्षेत्र की आम जनता के बीच जाकर जनसमस्याओं को सुन रही हैं और लोगों के दुख-दर्द बांटती हुई नजर आ रही हैं। लोगों की तकलीफों को दूर करने के लिए वे अपने स्तर से हर संभव प्रयास कर रही हैं। हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद भी भावना पांडे को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे की हरिद्वार क्षेत्र में तेजी से बढ़ती हुई लोकप्रियता देख विरोधी दलों के नेताओं की परेशानी भी बढ़ती दिख रही है। भावना पांडे के बढ़ते हुए कदमों को रोकने के लिए विरोधी ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं और उनके खिलाफ तरह-तरह की साजिशों के जाल बुन रहे हैं। वहीं विरोधियों के सभी दांव भावना पांडे की बढ़ती लोकप्रियता के आगे फेल साबित हो रहे हैं।

कहना ना होगा कि जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरोसा पूरी तरह से जीत लिया है। उन्होंने आम जनता के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। क्षेत्रवासी उन्हें अपना सांसद बनाने की बातें करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं क्षेत्र की जागरूक जनता भी सबकुछ स्पष्ट देख रही है, जनता अब समझ चुकी है कि कौन उनका सच्चा हितैषी है। भावना पांडे के विरोधियों के सभी वार फिलहाल असफल साबित होते हुए व विरोधियों पर उल्टे पड़ते हुए ही नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button