उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने खाटू श्याम जी की भव्य निशान यात्रा में किया प्रतिभाग

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र में निकाली गई श्री खाटू श्याम जी की भव्य निशान यात्रा में प्रतिभाग किया। इस दौरान वे भक्तिमय रंग में रंगी हुई नजर आईं।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं और वर्षों बाद पलायन करके वापस अपने घर लौटी हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और सभी धार्मिक स्थलों पर जाती हैं। उन्होंने कहा कि वे भगवान श्री खाटू श्याम जी की परम भक्त हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें श्री खाटू श्याम जी की भव्य निशान यात्रा में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ, इसके लिए उन्होंने आयोजकों को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि खाटू श्याम मित्र मंडल द्वारा हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है वाकई ये बड़ी ही खुशी की बात है, इसके लिए वे प्रशंसा व बधाई के पात्र हैं।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कार्यक्रम के आयोजक खाटू श्याम मित्र मंडल का हार्दिक आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि खाटू श्याम जी भगवान श्री कृष्ण के ही रूप हैं, प्रभु श्री खाटू श्याम जी का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है और जनता का भरपूर समर्थन भी उन्हें प्राप्त हो रहा है। इस बार लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर निश्चित तौर पर जीत उनकी ही होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button