उत्तराखण्ड

इकबालपुर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि यदि वे हरिद्वार क्षेत्र की सांसद बनीं तो यहां के मंदिरों में मौजूद अव्यवस्थाओं को दूर करने के प्रयास करेंगीं। उन्होंने कहा कि सभी धार्मिक स्थलों पर बिजली फ्री होनी चाहिए और अगर वे सांसद बनीं तो इस क्षेत्र के मंदिरों में मुफ्त बिजली की व्यवस्था करवायेंगी।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने इरादे स्पष्ट करते हुए कहा कि यदि वे हरिद्वार लोकसभा सीट से क्षेत्र की सांसद बनीं तो इस क्षेत्र के मंदिरों में मुफ्त बिजली की व्यवस्था करवायेंगी।

जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे पिछले काफी दिनों से हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित हो रहे भगवान श्री कृष्ण जी के कार्यक्रमों में प्रतिभाग कर रही हैं। वहीं भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के इकबालपुर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में प्रतिभाग कर बेहद प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने इसके लिए कार्यक्रम के आयोजकों का आभार प्रकट किया।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कार्यक्रम में पहुंचकर संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि यह धार्मिक स्थल एक सिद्ध पीठ है और जब कभी भी यहां धार्मिक आयोजन होंगे तो वे अवश्य ही उन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। उन्होंने कहा कि वे बेहद भाग्यशाली हैं जो उन्हें भगवान एवं संतों का आशीर्वाद मिल रहा है, साथ ही क्षेत्र की जनता का अपार स्नेह व भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि यदि वे हरिद्वार क्षेत्र की सांसद बनीं तो यहां के मंदिरों में मौजूद अव्यवस्थाओं को दूर करने के प्रयास करेंगीं। उन्होंने कहा कि सभी धार्मिक स्थलों पर बिजली फ्री होनी चाहिए और अगर वे सांसद बनीं तो इस क्षेत्र के मंदिरों में मुफ्त बिजली की व्यवस्था करवायेंगी। उन्होंने कहा कि वे धार्मिक स्थलों के लिए पावर प्रोजेक्ट लगाने की दिशा में भी कार्य करेंगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे क्षेत्र के धार्मिक स्थलों एवं अस्पतालों में रक्तदान शिविर व नशा मुक्ति कैम्प लगवाने का कार्य भी करेंगी। इकबालपुर क्षेत्र के धार्मिक परिसर में आरोग्यम अस्पताल द्वारा ब्लड डोनेशन कैम्प लगाये जाने पर उन्होंने अस्पताल प्रशासन का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वे अस्पताल प्रशासन के साथ मिलकर अन्य जगहों पर भी रक्तदान शिविरों का आयोजन करेंगी और जो भी दवा आदि की आवश्यकता होगी, वे उसकी व्यवस्था करवायेंगी।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने इस शक्ति पीठ के लिए कोई कार्य नहीं किया, वहीं इन दलों के कार्यकाल में धार्मिक स्थल उपेक्षित ही रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति को बढ़ावा देने वाले एवं धर्म के प्रति लोगों में आस्था जागृत करने वाले धार्मिक स्थलों के रखरखाव के प्रति सरकार को विशेषतौर पर ध्यान देना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button