उत्तराखण्ड

जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने अपने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि विरोधी उनकी बढ़ती लोकप्रियता देख बुरी तरह भयभीत हैं, वे उनकी सफलता को हजम नहीं कर पा रहे हैं इसलिए बौखलाहट में उनके खिलाफ तरह-तरह के षड़यंत्र रच रहे हैं।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने एक बार फिर अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विरोधी नेता उनकी बढ़ती लोकप्रियता देख बुरी तरह से बौखला गये हैं और उनके खिलाफ साजिशें रचकर उनकी छवि खराब करने के प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने अपने जनसेवा के कार्यों के द्वारा बीते कुछ ही महीनों में हरिद्वार क्षेत्र की आम जनता बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बतौर जनसेवी नेता लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं, क्षेत्र की जनता का भारी समर्थन और स्नेह भावना पांडे को मिलता हुआ नजर आ रहा है। वहीं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे के तेजी से बढ़ते हुए जनाधार को देख विरोधियों के पसीने छूट रहे हैं, विरोधी दलों के नेताओं को अपने कदमों से सियासी जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है। फलस्वरूप वे भावना पांडे के बढ़ते कदमों को रोकेने के लिए ऐड़ीचोटी का जोर लगाते दिख रहे हैं।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि विरोधी उनकी बढ़ती लोकप्रियता देख बुरी तरह भयभीत हैं, वे उनकी सफलता को हजम नहीं कर पा रहे हैं इसलिए बौखलाहट में उनके खिलाफ तरह-तरह के षड़यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे नासिर्फ उत्तराखंड बल्कि पूरे हिन्दुस्तान की बेटी हैं। उन्होंने कहा कि वे इतिहास बनाने आई हैं और इतिहास बनाकर रही रहेंगी। आमजन की आवाज बनकर चुनावी अखाड़े में उतरीं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है और इस आम चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस जैसे दलों के दिग्गजों को मुंह की खानी पड़ेगी।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने विरोधियों पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों ने हरिद्वार क्षेत्र की जनता का खूब शोषण किया है और जब कोई नेता आमजनता के बीच से उठकर उनका प्रतिनिधित्व करने जा रहा है तो विरोधी दलों के नेताओं की बौखलाहट खुलकर सामने आ रही है, वे हताश होकर साजिशों के जाल बुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ देख व समझ रही है, इन नेताओं की सभी चालों का जवाब हरिद्वार क्षेत्र की जागरूक जनता आगामी लोकसभा चुनाव में देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button