उत्तराखण्ड

आमजन के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रही हैं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे

हरिद्वार। जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने कुछ ही दिनों में हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं क्षेत्रवासियों को भी उनसे गहरा लगाव हो गया है। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। वे लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रही हैं एवं उनका दुख-दर्द बांट रही हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे आज पीड़ित जनता की सबसे बड़ी मददगार के रूप में सामने आई हैं, वे जनता की सच्ची हितैषी के तौर पर पहचानी जाती हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे की जीत को लेकर क्षेत्रीय जनता द्वारा अभी से बड़े-बड़े दावे किये जाने लगे हैं। क्षेत्रवासी अपनी हर छोटी-बड़ी समस्या के निवारण के लिए अब जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे से सलाह व सहायता मांगने लगे हैं।

जेसीपी की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे द्वारा हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में लगातार किये जा रहे जनसंपर्क ने उनके विरोधियों की नींदे उड़ा दी हैं। आमजन की आवाज बन चुकी भावना पांडे की बढ़ती लोकप्रियता देख विरोधी दलों के नेताओं की परेशानी बढ़ चुकी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले कभी किसी नेता ने उनकी सुध नहीं ली, वहीं जनसेवी भावना पांडे आगे बढ़कर क्षेत्रवासियों की मदद करती दिखाई दे रहीं हैं।

आज भारी संख्या में लोग जनता कैबिनेट पार्टी से जुड़ रहे हैं और जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे को सहयोग व समर्थन देते हुए दिख रहे हैं। वहीं भावना पांडे ने बीते काफी कम समय में हरिद्वार क्षेत्र में आमजन से जुड़े कई बड़े मुद्दों को उठाया है, जिनसे क्षेत्र के बड़े-बड़े नेता आज तक नजरें चुराते रहे है। देवभूमि की बेटी भावना पांडे के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ते कदमों को देख उनकी जीत निश्चित नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button