उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने दंगल प्रतियोगिता में की शिरकत, दिया बड़ा सियासी बयान

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के इकबालपुर में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में शिरकत कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजकों एवं भारी संख्या में वहां मौजूद ग्रामीणों का आभार प्रकट किया।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि इस दंगल प्रतियोगिता में आकर उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजकों एवं सभी पहलवानों को शुभकामनाएं दी। वहीं अपने चिरपरिचित राजनीतिक अंदाज में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये उनका पहला सियासी दंगल है, अब लोकसभा 2024 का दंगल शुरू हो चुका है। इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर बड़ा राजनीतिक दंगल होने जा रहा है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उन्हें हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर प्रेम व समर्थन मिल रहा है। आज बच्चे हों, युवा हों या बुर्जुग हर उम्र के लोगों की जुबां पर जेसीपी का नाम है और भारी संख्या में लोग जनता कैबिनेट पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हरिद्वार क्षेत्र की जनता भाजपा और कांग्रेस का पूर्ण बहिष्कार करने का मन बना चुकी है। निश्चित तौर पर इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट जेसीपी की ही होगी।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जनता का पूरा साथ व सहयोग उन्हें मिल रहा है, क्षेत्र में आयोजित होने वाले कईं कार्यक्रमों में उन्हें आमंत्रित किया जा रहा है। उन्होंने हरिद्वार क्षेत्र समेत उत्तराखंड की समस्त जनता का आभार प्रकट किया। इसके साथ ही उन्होंने दंगल के सभी प्रतियोगियों को आशीर्वाद भी दिया।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वे राजनेता नहीं बल्कि राज्य आन्दोलनकारी हैं और क्षेत्र की जनता के आम मुद्दों को लेकर ही चुनावी अखाड़े में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने धर्मनगरी हरिद्वार की दुर्दशा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। लोग भाजपा और कांग्रेस से त्रस्त हैं। क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है, इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। इस लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर जेसीपी इतिहास रचेगी और निश्चित तौर पर उनकी विजय होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button