उत्तराखण्ड

जनता की सच्ची हितैषी एवं जनप्रिय नेत्री के तौर पर पहचानी जाती हैं भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने बीते कुछ ही महीनों में हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे आज जनता की सच्ची हितैषी एवं जनप्रिय नेत्री बन चुकी हैं। जनसेवी भावना पांडे क्षेत्र के आम लोगों के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं।

गौरतलब है कि आम जनता के प्रति जनसेवी भावना पांडे की सच्ची लगन, कर्मठता और उनकी ईमानदारी को देख स्थानीय लोगों के बीच उनकी जमकर प्रशंसा की जा रही है। वहीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे भी लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ निभाते हुए नजर आ रही हैं। बीते कुछ ही महीनों में उन्होंने क्षेत्रवासियों के हृदय में अपनी अलग जगह बनाई है। भारी संख्या में स्थानीय जनता एवं क्षेत्र के सैंकड़ों युवा उनकी पार्टी से जुड़कर उन्हें समर्थन देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे लोगों के बीच जाकर उनका दुःख-दर्द पूछ रही हैं व जनसमस्याओं को दूर करने के प्रयास कर रही हैं। लोगों की तकलीफों को दूर करने के लिए वे लगातार मेहनत कर रही हैं। फिर चाहे धूप हो, या बरसात वे दिनरात जनहित के कार्यों में जुटी हुई हैं। उनका कहना है कि जितनी उनमें ताकत है वे जनहित के कार्यों के लिए लगा देंगी।

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे अपनी पार्टी जेसीपी के टिकट पर हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाग्य आजमाने जा रही हैं, यदि जनता ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें आर्शीवाद दिया तो वे निश्चित तौर पर चुनाव में भारी मतों से विजयी होंगी। वहीं क्षेत्र की जनता का भरपूर सहयोग और समर्थन उन्हें मिलता दिखाई भी दे रहा है।

बताते चलें कि वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे बीते काफी वर्षों से समाजसेवा के कार्य करती आ रही हैं। उन्होंने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं और महिलाओं के कईं आन्दोलनों में प्रतिभाग कर उन्हें अपना समर्थन दिया। वहीं हरिद्वार क्षेत्र की जनता को राहत देने के लिए भी वे अपने स्तर से बढ़चढ़कर कार्य कर रही हैं। उन्होंने बीते कुछ ही महीनों में क्षेत्र के कईं बड़े मुद्दों को उठाया है। क्षेत्र के बेराजगार युवाओं, महिलाओं एवं गरीब किसानों की समस्याओं को लेकर वे लगातार आवाज उठा रही हैं। वहीं वे क्षेत्र की जनता, विशेषतौर पर युवाओं की पहली पसंद बन चुकी हैं। हरिद्वार क्षेत्र की जनता उन्हें अपने सांसद के रूप में देखने की इच्छा जाहिर करती हुए नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button