राष्ट्रीय

युवक ने चूहे को बाइक से कुचल-कुचलकर मारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा।  नोएडा पुलिस के द्वारा की गई एक गिरफ्तारी खूब चर्चा में बनी हुई है। पुलिस ने एक व्यक्ति को शांति भंग में 151 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्रवाई की है। पुलिस ने यह कार्रवाई इसलिए की क्योंकि उस व्यक्ति ने अपनी बाइक से एक चूहे को कुचलकर मार दिया। किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया और यूजर नोएडा पुलिस को टैग करके कार्रवाई करने को कहने लगे।

शांति भंग में 151 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाही की गई 

इसके बाद नोएडा पुलिस ने वीडियो की जांच कराई और वीडियो में दिखने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ शांति भंग में 151 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब कुछ यूजर सवाल कर रहे हैं कि क्या यह सही है? हालांकि कुछ लोग नोएडा पुलिस की इस कार्रवाई को सही ठहरा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और खान बिरयानी विक्रेता जैनुल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मामूरा इलाके में बिरयानी की दुकान चलाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जैनुल अपनी बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button