उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा रहे विरोधी

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे की बढ़ती हुई लोकप्रियता देख विरोधी दलों के नेता बुरी तरह से बौखला गये हैं और उनके बढ़ते हुए कदमों को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने बीते कुछ समय में ही हरिद्वार क्षेत्र की आम जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने द्वारा किये गये जनसेवा के कार्यों से आम जनता का भरोसा और दिल दोनों जीत लिये हैं। हरिद्वार क्षेत्र की जनता उन्हें अपने भावी सांसद के रूप में देख रही है।

वहीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे के खिलाफ विरोधी अब बड़ी साजिशों के जाल बुनकर उनको उलझाने का कार्य कर रहे हैं। ये विरोधी नेता इसी कवायद में जुटे हैं कि किस तरह से भावना पांडे का ध्यान उनके लक्ष्य से भटकाया जाये। इसी के चलते विरोधियों द्वारा साजिशन उनके विरूद्ध दुष्प्रचार किया जा रहा है, यही नहीं विरोधियों द्वारा उन पर झूठा मुकदमा भी करा दिया गया है।

वहीं इस मामले को लेकर जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा और मामले का संज्ञान लेने की बात कही। वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे का कहना है कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं और किसी से डरने वाली नहीं हैं। विरोधी चाहे जितनी भी कोशिशें कर लें, चाहे कितने भी झूठे मुकदमें उन पर दर्ज करवा दें मगर उनकी रफ्तार थमने वाली नहीं है। जनहित में उनकी ये जंग निरंतर जारी रहेगी।

बताते चलें कि जनसेवी भावना पांडे ने बीते कुछ ही महीनों में हरिद्वार क्षेत्र में जनहित से जुड़े कईं बड़े मुद्दों को उठाया है जिससे विरोधी नेताओं और क्षेत्र के माफियाओं की मुश्किलें बढ़ गई व उनके बीच खलबली मच गई। वहीं अब विरोधी ताकतें एकजुट होकर भावना पांडे के खिलाफ बड़े षड़यंत्र करने पर उतर आई हैं। मगर विरोधी ये बात भूल गये कि ‘सत्य परेशान हो सकता है किन्तु पराजित नहीं।’

विरोधियों द्वारा की जा रही तमाम साजिशें पहाड़ पुत्री भावना पांडे को और भी मजबूत बना रही हैं। वहीं जनता का विश्वास भावना पांडे के प्रति और भी अधिक मजबूत हो गया है। जनता सब कुछ स्पष्ट देख व समझ रही है कि कौन उनका सच्चा हितैषी है। वहीं जेसीपी मुखिया भावना पांडे का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में यही जागरूक जनता विरोधियों को करारा जवाब देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button