उत्तराखण्ड

ऋषिकेश की पीड़ित जनता की मदद को आगे आईं वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे

ऋषिकेश। वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, उत्तराखंड की बेटी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने एक बार फिर आम जनता के हित में आवाज उठायी है। ऋषिकेश की पीड़ित जनता की मदद को आगे आईं भावना पांडे ने सरकार के भ्रष्ट मंत्रियों एवं माफियाओं के विरूद्ध हुंकार भरी।

गौरतलब है कि ऋषिकेश क्षेत्र स्थित आवास विकास कॉलोनी के गेट पर कुछ भूमाफियाओं ने जबरन ताला लगाकर उसे बंद कर दिया था। वहीं इस वजह से स्थानीय निवासियों व स्कूली बच्चों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। सूचना पाकर पीड़ित क्षेत्रवासियों की मदद को पहुंची वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने माफियाओं द्वारा की गई इस तालाबंदी को पूरी तरह से अवैध बताया और गेट को खोल दिया।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में आज पूरे उत्तराखंड में माफियाराज हावी है। इन माफियाओं की मनमानी और गुंडागर्दी की वजह से प्रदेश की आम जनता बुरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सक्रिय माफियाओं को भाजपा सरकार के मंत्रियों व नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।

वहीं आवास विकास कॉलोनी के बंद गेट को खोलकर जनसेवी भावना पांडे ने स्थानीय निवासियों को राहत देने का कार्य किया, जिसके लिए क्षेत्रवासियों ने उनका आभार प्रकट किया। भावना पांडे से धामी सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर सरकार कहां सोई हुई है? आज खुलेआम माफिया आम जनता का शोषण कर रहे हैं और मंत्री, मेयर व विधायक मौन हैं जो इनकी माफियाओं से मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा है।

जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे क्षेत्रवासियों के दुख-दर्द में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि आम जनता की भलाई के लिए उन्हें बड़ी से बड़ी ताकतों से भी टकराना पड़ जाए तो उनके कदम डगमगायेंगे नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button