उत्तराखण्ड

देवभूमि आगमन पर समस्त शिवभक्त कांवड़ियों का हार्दिक स्वागत व अभिनंदन : जनसेवी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने धर्मनगरी हरिद्वार में आयोजित कांवड़ मेले में समस्त कांवड़ियों का हार्दिक स्वागत व अभिनंदन किया।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने हरिद्वार आने वाले सभी शिव भक्त कांवड़ियों का स्वागत किया। धर्मनगरी में कांवड़ियों का स्वागत व अभिनंदन करने पहुंचीं जनसेवी भावना पांडे इस दौरान पूरी तरह भगवन भोले शंकर की भक्ति में रंगी हुईं नजर आईं। उनका कहना है कि वे महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं एवं शिव जी उनके आराध्य देव हैं।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने इस दौरान कांवड़ यात्रा में आये कसाना डीजे एवं मोनू डीजे के संचालकों को सम्मानित भी किया। वहीं कांवड़ियों का समर्थन व उत्साहवर्धन करते हुए वे कईं किलोमीटर कांवड़ियों के साथ मार्ग पर पैदल भी चलीं और बम-बम भोले के जयकारों के बीच भोले बाबा के भजनों पर थिरकती हुईं भी नजर आईं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी होने के नाते देवभूमि आगमन पर समस्त कांवड़ियों का हार्दिक स्वागत व अभिनंदन करती हैं। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी पंहुचे कांवड़ियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए वे अपने स्तर से हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई हैं और जो भी उचित सहायता होगी वे कांवड़ यात्रियों को मुहैया करवायेंगी।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने हरिद्वार क्षेत्र की दुर्दशा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है, यही वजह है कि आज धर्मनगरी जलमग्न नजर आ रही है और जगह-जगह जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। इसके लिए उन्होंने भाजपा सरकार व स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कईं सवाल उठाये। साथ ही उन्होंने असुविधा का सामना करने वाले सभी कांवड़ियों से प्रदेशवासियों की ओर से माफी भी मांगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button