उत्तराखण्ड

समस्त देशवासियों को श्रावण मास के प्रथम सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने पवित्र श्रावण मास के पहले सोमवार के अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में जनसेवी भावना पांडे ने कहा- भगवान भोलेनाथ के प्रिय, पवित्र श्रावण मास के प्रथम सोमवार के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि इस साल सावन माह की शुरुआत 4 जुलाई से हुई थी, आज 10 जुलाई 2023 को सावन का पहला सोमवार है। सावन का सोमवार शिव पूजा के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिन माना जाता है। सावन सोमवार पर देश के तमाम शिव मंदिरों में हर-हर महादेव, ओम् नमः शिवाय के जयकारे गूंज रहे होते हैं। श्रावण सोमवार को शिव का जलाभिषेक करने पर महादेव बहुत प्रसन्न होते हैं एवं साधक की हर मनोकामना पूर्ण करते हैं।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने श्रावण मास के प्रथम सोमवार के पावन अवसर पर शिवजी से प्रार्थना करते हुए कहा कि देवों के देव भगवान महादेव सभी पर अपनी कृपा बरसाएं, सभी का जीवन खुशहाल करें, सभी को निरोगी रखें एवं सम्पूर्ण विश्व का कल्याण करें यही कामना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button