उत्तराखण्ड

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने ‘गुरू पूर्णिमा’ के पावन अवसर पर दी शुभकामनाएं

हरिद्वार। वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, उत्तराखंड की बेटी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने ‘गुरू पूर्णिमा’ के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में जनसेवी भावना पांडे ने कहा- आप सभी को ‘गुरू पूर्णिमा’ के पावन अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भारतीय संस्कृति में गुरु का स्थान सर्वोच्च रहा है। गुरु अपने ज्ञान से शिष्यों के उज्ज्वल भविष्य का सृजन करने के साथ-साथ राष्ट्र निर्माण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अपने निस्वार्थ भाव से राष्ट्र को उन्नति के पथ पर अग्रसर रखने वाले सभी गुरुजनों को प्रणाम।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि पूज्य गुरुजनों के मार्गदर्शन और सान्निध्य में व्यक्ति निर्माण से राष्ट्र निर्माण की यात्रा सुफलित होती है। गुरूजन ही हैं जो जीवन में अज्ञानता का अंधकार दूर कर ज्ञान का प्रकाश देते हैं। समाज में ज्ञान, उत्कर्ष व सद्गुणों का प्रसार करने वाले सभी गुरुजनों को हार्दिक बधाई एवं ‘गुरु पूर्णिमा’ के पावन अवसर पर सभी गुरुजनों के चरणों में सादर नमन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button