उत्तराखण्ड

आमजन के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरी हूं : जनसेवी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं। वे नेता नहीं बल्कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वे जनता की सेवा करने एवं आमजन के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नेता बनने का और नेता कहलवाने का कोई शौंक नहीं है, वे एक समाजसेवी हैं और जनसेवी ही रहना चाहती हैं।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे खुलकर व बड़े स्तर पर लोगों की सेवा कर सकें इसके लिए ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा और जनता कैबिनेट पार्टी का गठन किया है। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं के निवारण के लिए वे अपने स्तर से हर संभव प्रयास करतीं हैं किन्तु सरकार में बैठे मंत्री, विधायक व अधिकारी जनसमस्याओं को लेकर अक्सर लापरवाही और टालमटोल करते नजर आते हैं। ऐसे भ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए ही वे सियासी मैदान में कूदी हैं।

उन्होंने हरिद्वार संसदीय क्षेत्र का जिक्र करते हुए कहा कि आज हरिद्वार क्षेत्र की जनता बुरी तरह से त्रस्त है किन्तु सुध लेने वाला कोई नहीं है। आज क्षेत्र के किसान, युवा और महिलाओं समेत समस्त जनता परेशान है लेकिन क्षेत्रीय सांसद व विधायकगण मौन हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सांसद ने बीते चार वर्षों में अपने क्षेत्र में झांककर नहीं देखा और अब लोकसभा चुनाव नजदीक आता देख वे पुनः लोगों से झूठे वायदे करने हरिद्वार क्षेत्र में नजर आने लगे हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि भोलेभाले लोगों को गुमराह करने की भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की ये सियासी चालें अब और नहीं चलने वाली। हरिद्वार क्षेत्र की जनता अब जागरूक हो चुकी है। जनता सब कुछ साफ तौर पर देख रही है कि इन नेताओं ने बीते 22 सालों में क्षेत्र की जनता के लिए कुछ नहीं किया, अब आगे क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस द्वारा सताई गई यही जागरूक जनता इन मतबली दलों का हिसाब करेगी और इन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में सबक सिखायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button