उत्तराखण्ड

भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा सीट को लेकर साफ किये अपने मंसूबे, दिया बड़ा बयान

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा सीट को लेकर अपने मंसूबे साफ कर दिये हैं। उन्होंने हरिद्वार संसदीय क्षेत्र को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वे यहां विकास की राजनीति करने आई हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि भाजपा जहां धर्म के नाम पर सियासत कर रही है तो वहीं कांग्रेस भोलेभाले लोगों को गुमराह करने की राजनीति करती है लेकिन जनता कैबिनेट पार्टी आमजन से जुड़े मुद्दों को लेकर बड़ा आन्दोलन करने मैदान में उतरी है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर, लोगों को उनका अधिकार दिलवाने के लिए ही वे चुनाव मैदान में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की ही बात की जाए तो यहां की हालत बहुत दयनीय है। आम जनता बुरी तरह से त्रस्त है, गरीब किसानों को उनकी गन्ने की फसल की उचित कीमत नहीं मिल पा रही है, तो वहीं बेराजगार युवा और महिलाएं अपने हक के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे कईं मुद्दे हैं जिनको लेकर वे आवाज उठा रही हैं और इसे लेकर जल्द ही बड़ा आन्दोलन करेंगी।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि ना तो उन्हें नेता बनने का शौंक है और ना ही वे यहां वोटों की राजनीति करने आई हैं। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड को बचाने के उद्देश्य से राजनीति के क्षेत्र में आई हैं। भावना पांडे का कहना है कि उन्होंने पहले उत्तराखंड राज्य को बनाने के लिए संघर्ष किया था, अब वे राज्य बचाने के लिए लड़ रही हैं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने बीते बाइस वर्षों में प्रदेश की दुर्दशा कर दी है और अब भी इन दलों के नेता जनता को झूठे सब्जबाग दिखाने से नहीं चूकते। उन्होंने कहा कि वे झूठे वायदे नहीं बल्कि काम करने की नीयत से हरिद्वार आई हैं। जनता को इस वक्त तीसरे विकल्प की तलाश है और इस बार हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की जनता बड़ा परिवर्तन कर जेसीपी को चुनने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button