उत्तराखण्ड

लोगों की अनेक समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया है जनसेवी अजय सोनकर ने

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई हमेशा ही आमजन के मुद्दों को प्रमुखता से उठाते आये हैं। यही नहीं वे सदैव जनहित के कार्यों में आगे रहते हैं।

यदि अजय सोनकर के द्वारा जनहित के लिए किये गये कार्यों की ही बात की जाए तो उनके द्वारा उनके क्षेत्र में निरंतर विकास कार्य करवाये जा रहे हैं। उनका कहना है कि क्षेत्रवासियों की तकलीफों को दूर करने व जनहित से जुड़े कार्यों को करने का वे सदैव प्रयास करते रहेंगे।

वार्ड संख्या 18 के पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने न सिर्फ पार्षद पद पर रहते हुए बल्कि उसके बाद भी क्षेत्र में विकास के कार्य करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। क्षेत्र की अनेकों जनसमस्याओं को अजय सोनकर ने पार्षद न रहते हुए भी दूर करने का प्रयास किया है।

गरीब परिवार में जन्में और अपनी कठोर मेहनत के बल पर सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचे जनसेवी अजय सोनकर का कहना है कि उन्होंने गरीबी को बहुत करीब से देखा है, इसलिए वे आमजन की तकलीफ को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। यही वजह है कि वे सभी का दुःख दर्द बांटने का प्रयास करते नज़र आते हैं। वे कुशल राजनेता ही नहीं बेहतर इंसान भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button