उत्तराखण्ड

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रदेश की भाजपा सरकार के विरूद्ध बोला बड़ा हमला, कही ये बात

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में मौजूद समस्याओं की ओर सरकार का ध्यान दिलाने के लिए वे बड़ा आन्दोलन करने जा रही हैं।

प्रदेश की भाजपा सरकार के विरूद्ध बड़ा हमला बोलते हुए जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड का महत्वपूर्ण हिस्सा होने के बावजूद धर्मनगरी हरिद्वार आज भी विकास के दृष्टिकोण से काफी पीछे है। उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस की सरकार रही हो या भाजपा की, किसी भी राजनीतिक दल ने हरिद्वार क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। यहां नेता सिर्फ चुनाव में वोट मांगने आते हैं और उसके बाद सालों तक अपनी शक्ल नहीं दिखाते।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि आज क्षेत्र का गरीब किसान, महिलाएं एवं बेराजगार युवा सभी परेशान हैं किन्तु सरकार को इनकी तकलीफों से कोई लेनादेना नहीं है। सरकार बस झूठे वायदे करती है और जनता को मूर्ख बनाती है। उन्होंने कहा कि बस अब बहुत हुआ, जनता अब ये जुल्म और बर्दाश्त नहीं करेगी।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की मांग को लेकर एवं क्षेत्र के गरीब, किसानों, पड़ित महिलाओं व बेरोजगार युवाओं को उनका अधिकार दिलवाने के लिए वे बड़ा आन्दोलन करने जा रही हैं।
उन्होंने सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि इस बार ये लड़ाई आर-पार की होगी, सरकार उन्हें रोकने की कोशिश भी ना करे अन्यथा उसे जनाक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि चुनाव नजदीक आता देख भाजपा के नेताओं ने एक बार फिर जनता को लुभाने के लिए जाल बुनना शुरू कर दिया है। भाजपा और कांग्रेस के नेता एक बार फिर क्षेत्र में मंडराने लगे हैं। वहीं इन दलों के नेताओं के बीच चुनावी टिकट को लेकर मारामारी भी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि जिन पार्टियों के नेताओं के बीच आपस में ही इतना बैर है भला वो आम जनता से स्नेह कैसे कर सकते हैं। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरिद्वार की त्रस्त जनता क्षेत्र में इस बार बड़ा बदलाव चाहती है। इस बार क्षेत्र की जागरूक जनता भाजपा और कांग्रेस से निजात पाने के लिए तीसरे विकल्प को चुनेगी और जेसीपी को वोट करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button