उत्तराखण्ड

जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं पर बोला बड़ा हमला

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने उत्तराखंड को बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने देवभूमि की सूरत पूरी तरह से बिगाड़ दी है। इन नेताओं ने प्रदेश में कुछ नहीं छोड़ा नदी, नाले, तालाब व जोहड़ सब कुछ बेच दिया। फलस्वरूप धड़ल्ले से उत्तराखंड में आज माफियाराज फलफूल रहा है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने उत्तराखंड में जमीनों की धांधली कर बीते कुछ वर्षों में करोड़ों रूपयों की संपत्ति जुटा ली। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी भ्रष्ट नेताओं की अवैध संपत्तियों की जांच की जानी चाहिए।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उन्होंने हमेशा प्रदेश की जनता के हित में आवाज उठाई है और राज्य के बेरोजगार युवाओं व महिलाओं के हक के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। इसी का परिणाम है कि आज हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता को धोखेबाज नेताओं के झूठे वायदों व भाजपा-कांग्रेस जैसे मतलबी दलों के अत्याचार से निजात दिलाने के उद्देश्य से ही वे हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने हरिद्वार क्षेत्र की समस्त जागरूक जनता से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में इस बार बड़े बदलाव के लिए जनता कैबिनेट पार्टी को अपना समर्थन दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button