राष्ट्रीय

बीएसपी प्रत्याशी का ‘नायक’ फिल्म के स्टाइल में हुआ स्वागत, दूध से नहलाए गए

बागपत। यूपी के बागपत में एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जब नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ौत स्थित काशीराम कॉलोनी पहुंचे बसपा प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय का भव्य स्वागत हुआ और फिल्मी स्टाइल में उन्हें दूध से नहला दिया गया। गौरतलब है कि अभिनेता अनिल कुमार की फिल्म नायक में भी इसी तरह का एक सीन है, जिसमें उन्हें दूध से नहलाया जाता है। बता दें कि बागपत में 11 मई को द्वितीय चरण में तीन नगरपालिका और छह नगर पंचायतों पर मतदान होना है और बागपत की बड़ौत नगरपालिका सीट इस बार सबसे अहम सीट है जिसपर सबकी नजरें टिकी है।

वैसे तो बड़ौत नगरपालिका सीट पर भाजपा और रालोद (गठबंधन) का सीधा मुकाबला है लेकिन यहां कांग्रेस से अनिल कश्यप व बसपा से मुकेश उपाध्याय भी चुनावी मैदान में हैं । ऐसे में मुकेश उपाध्याय भी चेयरमैन की कुर्सी पाने के लिए पुरजोर कोशिश में लगे हुए है । सोमवार रात में मुकेश उपाध्याय का एक कार्यक्रम बड़ौत की काशीराम कॉलोनी में रखा गया था । जहां कॉलोनी की काफी महिलाएं, पुरुष व बच्चे जमा हुए थे ।

यहां पहले तो मंच से लोगों ने अपना भाषण दिया और बसपा प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय की बातों को सुना लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना तो शायद मुकेश उपाध्याय ने भी नही की थी । काशीराम कॉलोनी के लोगों ने न सिर्फ फूल मालाएं पहनाकर मुकेश उपाध्याय का भव्य स्वागत किया बल्कि उन्हें अपनी पलकों पर बैठा लिया। बसपा प्रत्याशी को कॉलोनी के लोगों ने नायक फ़िल्म की तर्ज पर दूध से नहलाया।

लोगों का ये प्रेम देखकर बसपा प्रत्याशी खुश नजर आए। ये पूरा मामला कैमरे में भी कैद हो गया और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बसपा प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय का कहना है कि दूध से नहलाकर ये लोग मुझे पवित्रता में लाए हैं, मै इस पवित्रता का पालन करूंगा । काशीराम की आवाम और बड़ौत की जनता को मैं वादा करता हूं कि मै सच्ची भावनाओं से सेवा करूंगा। जिस प्रकार नायक फ़िल्म में अनिल कपूर जी ने सबके द्वार प्रदेश चलाया था मैं भी उसी तरह नगरपालिका सबके द्वार चलाऊंगा। कर्मचारी इनके द्वार होगा, इन्हें परेशान होने की आवश्यकता नही होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button