राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री ने सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत, जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु। कर्नाटक चुनाव से पहले ही कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। सोनिया गांधी के खिलाफ केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ने चुनाव आयोग के ऑफिस में शिकायत दी है कि सोनिया गांधी देश को खतरे में डाल रही हैं। सोनिया गांधी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कर्नाटक में पार्टी प्रचार के दौरान एक रैली में भारत की संप्रभुता और अखंडता को लेकर विवादित बयान दिया है। शिकायत दर्ज कराते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता शोभा करंदलाजे ने कहा,” आज मैंने चुनाव आयोग के कार्यालय में जाकर सोनिया गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई है।

“टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेतृत्व कर रही”

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि सोनिया गांधी जी ने हुबली में एक भाषण में भारत की अखंडता, एकता पर प्रश्न किया और कर्नाटक की संप्रभुता रखने की बात की। हम देश की संप्रभुता की बात करते हैं कि देश एक रहना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वो(सोनिया गांधी) देश को खतरे में डालना चाहती हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेतृत्व कर रही हैं… शोभा करंदलाजे ने कहा कि मैंने उनपर FIR दर्ज़ कर कार्रवाई की मांग की है।

हुबली में दिया था भाषण

शोभा करंदलाजे के मुताबिक वे आज चुनाव आयोग गई थीं, वहां उन्होंने सोनिया गांधी के खिलाफ शिकायत की है। सोनिया गांधी ने कर्नाटक के हुबली में एक भाषण दिया था. उसमें उन्होंने भारत की एकता, अखंडता और संप्रभुता की जगह कर्नाटक की संप्रभुता रखना, ऐसी बात कही। हम संप्रभुता देश के लिए इस्तेमाल करते हैं कि देश को एक रखना है और ये देश को खतरे में डालना चाहती हैं। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेतृत्व कर रही हैं।

लोकतंत्र को खतरे में डालना चाहती हैं!

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने आगे कहा कि सोनिया गांधी करना क्या चाहती हैं! देश के लोकतंत्र को खतरे में डालना चाहती हैं! देश की सर्वभौमिकता को खतरे में डालना चाहती हैं। पहले आपने ये कश्मीर में किया था और अब कर्नाटक में भी ऐसा करना चाहते हैं। कर्नाटक भारत के साथ है और हमारे लिए ये गर्व की बात है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button