उत्तराखण्ड

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों पर जमकर साधा निशाना

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने एक बार उत्तराखंड के नेताओं की पोल खोलते हुए भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों पर जमकर निशाना साधा।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे बीते काफी वर्षों से जनसेवा के कार्य करती आ रहीं हैं और ये सिलसिला आज भी जारी है। उन्होंने कहा कि समाजसेवा के कार्यों को बढ़चढ़कर एवं बड़े स्तर पर कर सकें, इसके लिए ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा है।

वहीं भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भावना पांडे ने कहा कि इन दोनों दलों ने उत्तराखंड के हित में कोई कार्य नहीं किया। 22 वर्ष बीत जाने के बावजूद आज भी राज्य आन्दोलनकारी, युवा एवं मातृशक्ति उपेक्षित है। उन्हें अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है और भाजपा व कांग्रेस के नेता प्रदेश को लूटकर अपनी तिजोरियां भरने में लगे हैं।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि पहले राज्य बनाने के लिए लड़ाई की थी, अब राज्य बचाने के लिए लड़ रही हूं और इसी उद्देश्य को लेकर हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हूं। उन्होंने कहा कि बीते 22 वर्षों में भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने बारी-बारी इस प्रदेश की दुर्दशा की है किन्तु अब समय आ गया है बड़े बदलाव का। उत्तराखंड के निकम्मे नेताओं को अब जनता कैबिनेट पार्टी सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि पहले ये नेता जनता को झूठे प्रलोभन देकर वोट मांगते हैं और सत्ता मिलते ही गायब हो जाते हैं। फिर सालों को तक क्षेत्र की जनता की सुध नहीं लेते। अब दोबारा चुनाव नजदीक आता देख ये लालची नेता एक बार फिर कुंभकर्णी नींद से जागकर मासूम जनता को झूठे सब्जबाग दिखाने की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा- उत्तराखंड की भोलीभाली जनता को गुमराह करने का भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों का ये खेल अब और नहीं चलने वाला। प्रदेश की जागरूक जनता अब सबकुछ समझ चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में यही जनता इन निकम्मे और मतलबी नेताओं को सबक सिखायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button