उत्तराखण्ड

जनता के बीच जाकर उनके दुख, दर्द व समस्याओं को सुन रही हैं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे अपनी पार्टी के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव में हरिद्वार संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रही हैं। इसको लेकर उन्होंने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे अपनी चुनावी तैयारियों के चलते इन दिनों हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच जाकर उनके दुख, दर्द व समस्याओं को सुन रही हैं, साथ ही उनके समाधान के प्रयास भी कर रही हैं। वहीं हरिद्वार क्षेत्र के आमजन का भरपूर समर्थन भी उन्हें मिलता दिखाई दे रहा है। बेहद कम समय में जनसेवी भावना पांडे क्षेत्रवासियों की चहेती बन गई हैं और आमजन के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

वहीं जेसीपी मुखिया भावना पांडे का कहना है कि हरिद्वार क्षेत्र में अनेकों समस्याएं हैं जिन पर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने कभी ध्यान नहीं दिया। परिणामस्वरूप जनता परेशान व बुरी तरह से त्रस्त है, जबकि नेता अपनी मस्ती में मस्त हैं। उन्होंने कहा कि बीते 22 वर्षों में हरिद्वार की जनता ने भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को झेला है और इनके अत्याचारों को बर्दाश्त किया है।

उन्होंने कहा कि बस अब बहुत हुआ, क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है। जनता को तीसरे विकल्प की तलाश है, जिसको इस बार जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) पूरा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे और खोखले आश्वासन देने वाले नेताओं को जागरूक जनता इस बार सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे काम करने में विश्वास रखती हैं, ना कि सिर्फ बाते बनाने में। उन्होंने कहा कि नेता चुनाव के वक्त क्षेत्र में आते हैं और वोट मिल जाने के बाद गायब हो जाते हैं किन्तु वे हमेशा ही जनसेवा के कार्य करती आई हैं, इसलिए आगे भी जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगी। उन्होंने कहा कि वे आमजन की आवाज बनकर चुनाव मैदान में कदम रख रही हैं। इस बार क्षेत्र में बड़े परिवर्तन के लिए उन्होंने सभी से समर्थन की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button