उत्तराखण्ड

भावना पांडे ने एक बार फिर भरी हुंकार, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर चुनावी अखाड़े में कदम रखने जा रही हैं। क्षेत्र की जनता को भाजपा और कांग्रेस के झूठे वायदों व अत्याचार से निजात दिलाने के उद्देश्य से ही वे चुनाव लड़ने जा रही हैं।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे आगामी लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट से ताल ठोकने जा रही हैं। भावना पांडे ने एक बार फिर हुंकार भरते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

जनता कैबिनेट पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने बीते 22 वर्षों में हरिद्वार के लिए कोई कार्य नहीं किया। आज भी क्षेत्र की जनता बुरी तरह से त्रस्त नजर आ रही है। वहीं हरिद्वार क्षेत्र में विकास का पहिया रूका हुआ है। हरिद्वार का युवा व किसान आज परेशान है, मातृशक्ति अपने अधिकारों से वंचित है। जनता की इस दुर्दशा के लिए सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस ही जिम्मेदार है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने हरिद्वार को शुरूआत से ही अलग-थलग रखा हुआ है। इन पार्टियों के नेताओं ने लोगों के बीच पहाड़ और मैदान की खाई बनाने का कार्य किया, वहीं जातिवाद व क्षेत्रवाद के नाम पर लोगों को लड़वाया है। उन्होंने कहा कि बस अब बहुत हुआ, क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है। जनता अब तीसरे विकल्प की तलाश में है जिसकी पूर्ति सिर्फ जनता कैबिनेट पार्टी ही कर सकती है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे राज्य आन्दोलनकारी हैं, राज्य प्राप्ति के लिए हुए संघर्ष के दौरान उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी है। इस दौरान उनके साथ पहाड़ व मैदानी क्षेत्रों के अनेक आन्दोलनकारियों ने अपना योगदान दिया व बड़ा संघर्ष किया। ऐसे में ये कहना बिलकुल गलत होगा कि उत्तराखंड सिर्फ पहाड़ वासियों का ही है। बीते 22 वर्षों से जो यहां रह रहा है वो उत्तराखंड का मूल निवासी है।

उन्होंने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर चुनावी अखाड़े में कदम रखने जा रही हैं। क्षेत्र की जनता को भाजपा और कांग्रेस के झूठे वायदों व अत्याचार से निजात दिलाने के उद्देश्य से ही वे चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में बड़े बदलाव के लिए सभी जाति व धर्म के लोगों को आपसी भेदभाव भुलाकर एकजुट होना पड़ेगा। उन्होंने सभी से जनता कैबिनेट पार्टी को समर्थन देने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button