उत्तराखण्ड

जनसेवा के साथ ही क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों को गति दे रहे हैं अजय सोनकर

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई हमेशा ही आमजन के हित के लिए आवाज उठाते आये हैं। उनका कहना है कि जनता की भलाई के लिए वे हमेशा प्रयास करते रहेंगे।

गौरतलब है कि जनसेवी के तौर पर मशहूर अजय सोनकर सदैव समाजसेवा के कार्य करते रहते हैं। वे हर लाचार, असहाय और दुखियारे व्यक्ति की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। कोई भी हालात का मारा यदि उनसे मदद की मांग करता है तो वे उसे निराश नहीं करते और अपने स्तर से उस व्यक्ति की हर संभव सहायता की कोशिश करते हैं।

यही नहीं वे अपने क्षेत्र में जनसेवा के साथ ही लगातार विकास कार्यों को गति देते हुए नजर आते हैं। वार्ड के ऐसे तमाम कार्य हैं जो स्थानीय पार्षद ने ना करवाकर अजय सोनकर ने करवाएं है। वहीं क्षेत्र की जनता भी अजय सोनकर पर ही अपना पूरा भरोसा जताती हुई नजर आ रही है। कुछ ही महीनों में प्रदेश में नगर निकाय चुनाव होने जा रहे हैं ऐसे में जनता का पूरा समर्थन अजय सोनकर को मिलता दिख रहा है। यदि ऐसे में सब कुछ ठीक रहा और वे चुनाव लड़े तो निश्चित तौर पर विजयी होंगे।

वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर बीजेपी करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष पद पर रहकर बखूबी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं। इसके साथ ही संगठन की मजबूती के लिए भी वे निरंतर प्रयास कर रहे हैं। वहीं संगठन के शीर्ष नेताओं और पदाधिकारियों का आर्शीवाद और समर्थन भी उन्हें मिल रहा है। अजय सोनकर की बढ़ती लोकप्रियता को देख पार्टी शीर्ष नेतृत्व भी प्रसन्न व गदगद नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button