उत्तराखण्ड

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने प्रदेश सरकार पर एक बार फिर बोला बड़ा हमला

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रदेश सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। राज्य के नेताओं पर गरजते हुए उन्होंने कहा कि इस बार हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव में खड़े होकर वे दिग्गजों को धूल चटायेंगी।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि इस बार वे हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरकर जनहित के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश की सूरत बिगाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है, लेकिन ये नेता जान लें कि इनकी ठगी का ठेका अब खत्म हो चुका है। इस लोकसभा चुनाव में वे महाठगों को मात देने के लिए खड़ी हो रही हैं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि देहरादून के मेयर ने कुछ ही सालों में अरबों की काली कमाई जुटा ली है, तो वहीं सरकार के कैबिनेट मंत्रियों ने खरबों की दौलत जोड़ ली है। ये सारे भ्रष्ट नेता प्रदेश में ऐश-ओ-आराम की जिन्दगी गुजारते हैं जबकि प्रदेश की जनता त्रस्त रहती है। इन भ्रष्ट नेताओं को बड़े-बड़े आलीशान बंगलों में रहने की आदत पड़ चुकी है और अपने आराम को उम्रभर बनाए रखने के लिए ये नेता दोनों हाथों से भ्रष्टाचार कर काली कमाई इकट्ठा करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि बस बहुत हुआ प्रदेश की मासूम जनता अब और मूर्ख नहीं बनने वाली।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों और बाहरी कंपनियों को तरजीह दी जा रही है जबकि उत्तराखंड के लोग रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। वहीं राज्य की तमाम फैक्ट्रियों और विभागों में कर्मचारियों को समय से वेतन नहीं दिया जाता और उनके वेतन में भी कमीशन खाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जुल्मों की सारी हदें पार हो चुकी हैं। प्रदेश में आज जमीनें और नौकरियां धड़ल्ले से बेची जा रही हैं, कमीशनखोरी व ठेकेदारी प्रथा चरम पर है। वहीं खनन और आबकारी विभाग में खुलेआम धांधली की जा रही है। मगर ये भ्रष्ट नेता जान लें कि प्रदेश की जनता सब देख रही है और आने वाले चुनावों में यही जनता इन नेताओं के कर्मों का हिसाब करेगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं और इस बार किसी भी भ्रष्ट नेता को नहीं बख्शेंगी। उन्होंने कहा कि सभी का काला चिट्ठा उनके पास मौजूद है, जल्द ही वे इस पर बड़ा एक्शन लेंगी। उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे श्रीमद्भागवत करने के बाद 14 मई से हरिद्वार लोकसभा चुनाव के अपने अभियान का आगाज़ करेंगी। उन्होंने प्रदेश की समस्त जनता से एकजुट होने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button