उत्तराखण्ड

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने साथियों संग सुनी पीएम मोदी के ‘मन की बात’

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष अजय सोनकर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को नियमित रूप से देखते हैं एवं पीएम की बातों को ध्यानपूर्वक सुनते हैं। उन्होंने कहा कि वे मोदी जी के बड़े प्रशंसक हैं और प्रधानमंत्री की बातों से हर बार उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है।

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने अपने कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को देखा एवं मोदी जी की बातों को सुना।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष अजय सोनकर (घोंचू भाई) ने रविवार को भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं संग अपने कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को देखा एवं मोदी जी की बातों को सुना।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के मन की बातों को सुनकर सभी लोग प्रभावित नजर आये। वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता एवं करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष अजय सोनकर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को नियमित रूप से देखते हैं एवं पीएम की बातों को ध्यानपूर्वक सुनते हैं। उन्होंने कहा कि वे मोदी जी के बड़े प्रशंसक हैं और प्रधानमंत्री की बातों से हर बार उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा कि आज इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला स्थित अपने कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को देखने का अवसर प्राप्त हुआ। ये एक बेहतरीन अनुभव रहा, सभी साथियों के साथ बैठकर कार्यक्रम को देखकर काफी हर्ष हुआ एवं बहुत कुछ सीखने को मिला।

इस मौके पर पूर्व पार्षद अजय सोनकर के अलावा वार्ड संख्या 18 के नामित पार्षद राजेश शंकर (बिट्टू भाई), सिकण्डी प्रधान, सेमपाल गहलोत, मधु गहलोत, अरूण चौहान, अतुल सोनकर, तिलक राज सोनकर, हरिशंकर मिश्रा, मुकेश कुमार, गोवर्धन पंत, अमित टांक, मंदीप, जोशी जी, अजीत नेगी, अन्नी एवं आनंद राज सोनकर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button