उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री ने राज्य के बेराजगार युवाओं से किये अपने वादों को अभी तक पूरा नहीं किया : भावना पांडे

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने एक बार फिर उत्तराखंड सरकार की गलत नीतियों पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार को बने एक वर्ष का समय पूर्ण होने जा रहा है किन्तु सीएम ने राज्य के बेराजगार युवाओं से किये अपने वादों को अभी तक पूरा नहीं किया।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने भर्ती घोटाले का आरोप लगाते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ छलावा कर रही है। उत्तराखंड में सरकारी नौकरियों की भर्ती में लगातार घोटाले उजागर हो रहे हैं मगर सरकार ने प्रदेश के युवाओं के हित में कोई ठोस कदम नहीं उठाया। वहीं सरकार भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को दबाने के प्रयास करती नजर आयी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड के गरीब बेरोजगार युवाओं का रोजगार छीनने का षड़यंत्र कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पुनः मांग करते हुए कहा कि धामी सरकार उत्तराखंड में हुए सभी भर्ती घोटालों की सीबीआई से जांच करवाए और सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजे।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में धामी सरकार बनने के कुछ महीने बाद ही राज्य में भ्रष्टाचार उजागर होना शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि जीरो टालरेंस और डबल इंजन की बात करने वाली सरकार राज्य के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर उन्हें गुमराह करने का काम कर रही है।

गौरतलब है कि जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे बीते काफी समय से उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं एवँ महिलाओं के हक़ की आवाज उठाती आईं हैं व उनके धरने-प्रदर्शन को अपना पूर्ण समर्थन देती आईं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के बेरोजगार युवाओं एवं मातृशक्ति के हित के लिए उन्हें बड़ा आंदोलन भी करना पड़ जाए तो उनके कदम नहीं डगमगाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button