उत्तराखण्ड

मसूरी का है बुरा हाल, खुदी पड़ी सड़क, उठ रहे धूल के गुबार

देहरादून। मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन ने शहर की मालरोड सुधारीकरण कार्य में तेजी लाने की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि मार्ग को पूरी तरह से खोद दिया गया है। इससे उड़ रही धूल के कारण दुकान का सामान खराब हो रहा है। एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि 22 फरवरी से आंबेडकर चौक से लेकर झूलाघर तक मालरोड को सुधारीकरण के नाम पर 15 दिनों के लिए बंद किया गया था।

प्रशासन ने व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों को भरोसा दिया था कि जल्द ही इस क्षेत्र में सुधारीकरण कार्य पूरा हो जाएगा। लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हुआ है। बारिश के दौरान इस मार्ग पर कीचड़ जमा हो जा रहा है। इससे पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं, एसडीएम नंदन कुमार ने बताया कि आंबेडकर चौक से लेकर झूलाघर तक कार्य तीसरे चरण में है।

जल्द ही यह कार्य पूरा हो जाएगा। इसके बाद आगे का कार्य किया जाएगा। लोनिवि के सहायक अभियंता राजेंद्र पाल ने बताया कि आंबेडकर चौक से लेकर झूलाघर तक सर्विस लाइन का कार्य और पत्थर के कोट के कार्य एक साथ किए जा रहे हैं। एक सप्ताह में दोनों कार्य पूरे हो जाएंगे। उसके बाद आंबेडकर चौक से गांधी चौक की तरफ का कार्य शुरू किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button