उत्तराखण्ड

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की माग को पुनः दोहराया

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटालों को लेकर एक बार फिर आवाज उठाई है। उन्होंने प्रदेश में हुए भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की माग को पुनः दोहराया है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड के बेराजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सरकारी नौकरियों की भर्तियों में हुए घोटालों ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य को संकट में डाल दिया है। उन्होंने भर्ती घोटालों को लेकर सीबीआई जांच किये जाने की अपनी मांग को दोहराया है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा से जुड़े लोग ही इन भर्ती घोटालों में संलिप्त पाये गये। वहीं भाजपा सरकार इन घोटालों पर अपना पल्ला झाड़ती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि नकल विरोधी कानून बनाने से इन धांधलियों पर रोक लग पायेगी या नहीं ये तो भविष्य के गर्भ में ही है किन्तु फिलहाल राज्य का बेरोजगार युवा खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि अपने हक की मांग कर रहे मासूम बेरोजगार युवाओं पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज करवाकर भाजपा सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दीं। वहीं अब अपने ही संगठन के द्वारा अपना सम्मान करवाकर मुख्यमंत्री धामी स्वयं खुद की पीठ थपथपा रहे हैं, जबकि स्थिति जस की तस ही हैं।

उन्होंने अपनी मांग को दोहराते हुए कहा कि उत्तराखंड में हुए तमाम भर्ती घोटालों की सीबीआई से जांच करवाई जाएं और इन घोटालों के असली मास्टरमाइंड व उसके सहयोगियों को कठोर सजा दी जाए, जिससे भविष्य में कोई भी इस प्रकार की हरकत करने की ना सोचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button