राष्ट्रीय

बुध के धनु राशि में मार्गी होने से इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत

Budh Grah Margi in Dhanu 2023: बुध बुद्धि और वाणी के देवता हैं। बुध के धनु राशि में मार्गी होने से सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव होगा। ऐसे में ज्योतिष चिराग दारूवाला से जानेंगे कि बुध धनु राशि में मार्गी होने से किन राशियों की किस्मत खुलेगी।

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि बुध के गोचर से कन्या राशि के जातकों को सफलता मिलेगी। यदि आप कोई बड़ा काम शुरू करना चाहते हैं या कोई नया अनुबंध करना चाहते हैं तो उसके लिए यह समय अवधि बहुत ही अनुकूल रहेगी। प्रेम संबंधित मामलों में तेजी आएगी। अगर आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए आनंदमय रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के लिए समय अधिक अनुकूल रहेगा। परिवार के बड़े सदस्यों और वरिष्ठ भाइयों का सहयोग मिलने की भी संभावना है।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सुलझेंगे। लंबे समय से नया घर या वाहन खरीदने का आपका सपना पूरा होगा। मित्रों व संबंधियों से शुभ समाचार अर्जित होंगे। सरकारी विभागों में लंबित कार्य पूरे होंगे। यदि आप नए टेंडर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो बुध का यह गोचर आपको उपलब्धि दिलाएगा। माता-पिता की सेहत और फिटनेस के प्रति सचेत रहें।

धनु

गणेशजी कहते हैं कि बुध गोचर के प्रभाव से धनु राशि वालों के जीवन में आर्थिक सुधार होंगे। वेतन के साधनों में वृद्धि होगी, लेकिन कई दिनों से अटका हुआ धन मिलने के योग हैं। धन प्राप्ति के भी योग बनेंगे। जमीन से जुड़े मामले सुलझेंगे। अपने बोलने के कौशल के बल पर आप कठिन परिस्थितियों को आसानी से पार कर लेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने वालों को अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे।

मीन

गणेशजी कहते हैं कि वेतन के साधनों में वृद्धि होगी। लंबे समय से दिया हुआ पैसा वापस मिलने के योग हैं। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों और बड़े भाइयों का सहयोग भी प्राप्त होगा। यदि आप किसी भी प्रकार के सरकारी टेंडर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही अनुकूल रहेगा। नव दंपत्ति को संतान प्राप्ति और संतान प्राप्ति की भी संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button