उत्तराखण्ड

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने उत्तराखंड वासियों से किया एकजुट होने का आह्वान

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चिंता व्यक्त करते हुए समस्त राज्य आंदोलनकारियों एवँ उत्तराखंड वासियों से एकजुट होने का आह्वान किया।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड राज्य आज बहुत बुरे दौर से गुज़र रहा है। प्रदेश की दशा सुधारने के लिए हम सभी राज्य आंदोलनकारियों को एकजुट होना होगा और राज्यहित में फ़िर से एक बड़ी लड़ाई लड़नी होगी।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में आज बाहरी राज्य से आये लोगों का ही बोलबाला है। बाहर से आये हुए शातिर किस्म के अपराधी देवभूमि में शरण लिए हुए हैं और लगातार यहाँ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश में अंकिता भंडारी, केदार भंडारी और विपिन रावत जैसे निर्दोष लोगों की हत्याएं होना इसका उदाहरण हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड विरोधियों द्वारा आज सच्चे राज्य आंदोलनकारियों के अस्तित्व पर सवाल उठाए जा रहे हैं। यदि हम अभी भी नहीं जागे और एकजुट नहीं हुए तो वो दिन दूर नहीं जब बाहरी राज्यों के लोग हम पहाड़वासियों पर पूरी तरह से हावी हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों के हाथों देवभूमि को कलंकित होने से बचाने के लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button