उत्तराखण्ड

उत्तराखंड को बर्बाद करने वाले से बचाने वाली मातृशक्ति को धमकी

देहरादून। हरिद्वार की खानपुर सीट से निर्दलयीय विधायक ने उत्तराखंड आंदोलनकारी भावना पांडेय के लिए अपशब्द कहे तो सभी राज्य आंदोलनकारी एकजुट हो गए। आंदोलनकारियों का एकजुट होना अच्छा है। आपको बता दें कि आंदोलनकारी इसलिए इकट्ठा हुए हैं क्योंकि खानपुर विधायक ने सोशल मीडिया पर राज्य आंदोलनकारी भावना पांडेय को अपशब्द कहे हैं। ये भी कहा गया कि वो विधायक भावना पांडेय को घर में घुस कर मारेगा।

इस घटना के बाद राज्य आंदोलनकारियों में बेहद गुस्सा है। इसके बाद राज्य आंदोलनकारियों ने राजधानी देहरादून में एक सार्वजनिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सरकार से मांग की कि उत्तराखंड शहीदों, आंदोलनकारियों और विभूतियों का राज्य है, यहां ब्लैकमेल करने वाले विधायक बन गए और फिर विधायक बनकर भी ब्लैकमेल कर रहे हैं, हत्या की धमकी दे रहे हैं। एक विधायक गुंडागर्दी कर रहा है, एक पहाड़ की बेटी को गाली दे रहा है और घर के अंदर घुस कर मारने की धमकी दे रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंदोलनकारियों ने कहा कि पहाड़ की बेटी की आवाज को दबाने की राजनीतिक कोशिश आखिर कौन कर रहा है? ये सरकार और साशन दोनों को देखना चाहिए।

समाजसेवी शैलेंद्र बिष्ट ने कहा कि जो विधायक उत्तराखंड का विरोध करेगा यहां की महिलाओं के लिए कुछ बोलेगा हमारी मातृशक्ति का अपमान करेगा ऐसा हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसके लिए हम संगठन मिलकर के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग करेंगे। गैर सेंड में सत्र के लिए पहला विरोध करने वाले विधायक उमेश शर्मा जी जबकि उन्हें यह सोचना चाहिए कि मैं इस राज्य का विधायक हूं हमको पहल करनी चाहिए।

समाजसेवी उपेंद्र गौड़ का कहना है कि एक बाहर से आया विधायक उत्तराखंड के लोगों को ब्लैकमेल करने परेशान करने बाहर से आए हैं। आप बाहर से आए हैं रहो जैसे रहना है बाहर के लोगों को हम हावी नहीं होने देंगे, किसी भी तरह से नहीं आप लोग भी पत्रकार हैं। क्या इतने कम समय में 10 से 15 साल में 50 से 60 करोड रुपए के मालिक 44 साल में बन सकते हैं। आप भी मेहनत कर रहे हैं हम भी आज तक नहीं कमा पाए पर यहां के लोगों को जनप्रतिनिधि को हर किसी को ब्लैकमेल करते हैं। आप जहां के रहने वाले हैं वहां रहिए आपको यूपी में ही रहना था, जो लोग लोगों को गैर सेंड का विरोध करते हैं जन प्रति नहीं बनना चाहिए था ऐसे लोगों पर बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

रामकृपाल पवार ने कहा कि एक खानपुर के विधायक उमेश कुमार धनबल से जीते हैं, यहां के लोगों पर खर्च कर रहे हैं। एक हमारी बहन है भावना पांडे उनको मुंह तोड़ने की कह रहे हैं। इतने कम समय में इतनी संपत्ति का कैसे कमा सकते हैं जबकि सिर्फ 10 से 15 साल ही हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button