उत्तराखण्ड

राज्य स्थापना दिवस के दिन उस विधायक ने किया शर्मसार

देहरादून। खानपुर विधायक और तथाकथित पूर्व पत्रकार उमेश कुमार ने एक पत्र लक्सर कोतवाल को लिखा है। इस पत्र के माध्यम से उमेश कुमार ने गुहार लगाई है कि उनका एक अश्लील वीडियो जो लक्सर इलाके आए ही वायरल हो रहा है वो गलत है और वीडियो को काट छांट कर बनाया गया है। इसको तुरंत रोका जाए ये मांग उमेश कुमार ने की।

सवाल ये है कि कैसे बना अश्लीलता का वीडियो? इस वीडियो को एडिट ऐसे ही कोई कैसे कर देगा। उमेश कुमार पर पहले भी बलात्कार का आरोप लग चुका है। उमेश पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। ब्लैकमेलिंग के आरोप में कई मामले सामने आ चुके हैं और वो जेल जा चुके है।

अब ताज़ा वीडियो स्थापना दिवस पर पूरे राज्य को बदनाम करता है। शर्मसार करता है। कुछ दिन पहले ही उमेश कुमार एक राज्य महिला आंदोलनकारी के प्रति बहुत ही गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। इससे मातृशक्ति को लेकर उनकी सोच पर सवाल उठने लाज़मी हैं।

ताज़ा वीडियो और उस सबंध में उमेश कुमार का पुलिस को लिखा गया अनुरोध पत्र संशय पैदा करता है। उमेश कुमार को मांग करनी चाहिए कि उनके अश्लील वीडियो की फॉरेंसिक जांच हो। इससे पूरे मामले की भी सीबीआई जांच की मांग उमेश को करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button