उत्तराखण्ड

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने की हेलीकॉप्टर हादसे की जाँच की माँग

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड में केदारनाथ के निकट हुए हैलीकॉप्टर हादसे पर दुःख जताया और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि मंगलवार को केदारनाथ से गुप्तकाशी की ओर जा रहा आर्यन एविएशन कंपनी का हेलीकॉप्टर क्रैश होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस भीषण हादसे में पायलट सहित 7 लोगों की मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई है।

जनसेवी भावना पांडे ने इस हादसे में मारे गये सभी मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि प्रभु दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवँ उनके परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि आखिर हमारे प्रदेश को ये किसकी नज़र लग गई जो इस प्रकार के दर्दनाक हादसे यहाँ घटित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले अंकिता भण्डारी हत्याकांड, फिर पौड़ी के निकट भीषण बस दुर्घटना, उसके पश्चात उत्तरकाशी के द्रौपदी डांडा में दर्दनाक हादसे में पर्वतारोहियों की मौत और अब हेलीकॉप्टर क्रैश में 7 लोगों की मौत की खबर ने भीतर तक झकझोर दिया है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस हैलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की पूरी तरह से जांच करवाई जाए, साथ ही मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिये जाने की घोषणा की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button